Monday, May 20, 2024
Advertisement

मुंबई में मास्क नही पहनने पर पुलिस ने सड़क पर बना दिया मुर्गा

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के आयुक्त ने कोरोना वायरस के चलते मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है लेकिन इसके बावजुद कुछ लोग यहां के भिंडी बाजार में बिना मास्क के घूम रहे थे जिन्हें मुंबई पुलिस ने पकड़ा और सड़क पर ही मुर्गा बना दिया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 11, 2020 14:37 IST
मुंबई में मास्क नही पहनने पर पुलिस ने सड़क पर बना दिया मुर्गा- India TV Hindi
मुंबई में मास्क नही पहनने पर पुलिस ने सड़क पर बना दिया मुर्गा

नई दिल्ली: देश मे चल रहे लॉकडाउन के बीच पुलिस बंद का पालन करने पर सख्ती दिखा रही है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के आयुक्त ने कोरोना वायरस के चलते मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है लेकिन इसके बावजुद कुछ लोग यहां के भिंडी बाजार में बिना मास्क के घूम रहे थे जिन्हें मुंबई पुलिस ने पकड़ा और सड़क पर ही मुर्गा बना दिया।

Related Stories

इस बीच देश में कोरोना वायरस मामलों का मुख्य केंद्र बन चुके महाराष्ट्र में शनिवार को 92 नए मामले दर्ज किए गए हैं। शनिवार को सामने आए 92 नए मामलों के साथ महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 1666 तक पहुंच गए हैं जो देशभर में किसी भी राज्य में सबसे ज्यादा मामले हैं। 

शनिवार को महाराष्ट्र में सामने आए 92 नए मामलों में 72 मामले अकेले मुंबई के ही हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस मुंबई में ही दर्ज किए गए हैं।

शनिवार को महाराष्ट्र में मुंबई के 72 कोरोना वायरस मामलों के अलावा मालेगांव में 5, ठाणे में 4, औरंगाबाद में 2, पनवेल में भी 2 और महाराष्ट्र के अन्य जिलों में 1-1 मामले सामने आए हैं।

देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही देखने को मिले हैं, महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडू और दिल्ली में ज्यादा मामले सामने आए हैं। शनिवार सुबह तक देशभर में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 7447 दर्ज की गई है हालांकि इनमें 642 लोग ठीक होकर घर भी जा चुके हैं लेकिन 239 लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु भी हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement