Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Coronavirus: मदद के लिए आगे आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 30 लाख रुपये

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: March 28, 2020 22:10 IST
Coronavirus Jyotiraditya Scindia donates 30 lakh to CM relief fund, Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : FILE Coronavirus Jyotiraditya Scindia donates 30 lakh to CM relief fund, Coronavirus: मदद के लिए आगे आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 30 लाख रुपये , Latest Updates Coronavirus pandemic, coronavirus latest news madhya pradesh

भोपाल: कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपये दान किए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एक पत्र में उन्होंने लिखा, "इस गंभीर समय मे आमजन के  स्वास्थ्य और अन्य जरूरतों के लिए संसाधनों की आपूर्ति करना भी आवश्यक है। इस आपदा की घड़ी में मैं 30 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिए तत्पर और वचनबद्ध हूँ।"

उन्होंने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिये मदद कर हम हमारे नागरिकों को इस कठिन समय मे सहायता उपलब्ध करवा पाएंगे।" ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा, "वैश्विक महामारी कोरोना से हमारा देश और प्रदेश भी जूझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल और सक्षम नेतृत्व में भारत सरकार इस महामारी से मुकाबला करने की हरसंभव कोशिश कर रही है। जनता कर्फ्यू और सम्पूर्ण लॉकडाउन जैसे अभूतपूर्व फैसले भी इसी दिशा में उठाए गए सार्थक कदम है।"

सिंधिया ने पत्र में लिखा, "मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और आपके कुशल नेतृत्व में हम सब मिलकर कोरोना महामारी का मुकाबला कर विजय हासिल करने में सफल होंगे।" 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement