Friday, May 03, 2024
Advertisement

इंदौर का पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव जबलपुर से फरार, प्रशासन ने घोषित किया 10 हजार रुपये का इनाम

कोरोना पॉजिटिव के फरार होते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सभी नाके, चेक पोस्ट को अलर्ट किया गया है और वाहनों की तलाशी ली जा रही है। 

IANS Written by: IANS
Published on: April 19, 2020 21:14 IST
Indore- India TV Hindi
Image Source : ANI A screenshot from the video footage showing doctors being attacked in Indore earlier this month.

जबलपुर. मध्य प्रदेश के इंदौर में सरकारी अमले पर पत्थरबाजी करने वाला पॉजिटिव मरीज जबलपुर के चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड से फरार हो गया है। उस पर प्रशासन ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव मरीज को रविवार को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से सुपर स्पेशलिस्ट हास्पिटल ले जाने की तैयारी चल रही थी, उसी दौरान चकमा देकर वह भाग गया। कोरोना पॉजिटिव के फरार होते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सभी नाके, चेक पोस्ट को अलर्ट किया गया है और वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

ज्ञात हो कि इंदौर में पिछले दिनों सरकारी अमले पर पत्थरबाजी की गई थी। इस मामले में चार आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई थी। उन्हीं में से एक आरोपी को जबलपुर भेजा गया था। उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उसे चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया।

कलेक्टर भरत यादव ने एनएसए के आरोपी और कोरोना पॉजिटिव के फरार होने के बाद तलाशी तेज करने के निर्देश दिए हैं और लोगों से सहयोग की अपील की है। पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। तलाशी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement