1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus Updates: तमिलनाडु में कोविड-19 के 3 नए मामले सामने आए, कुल 26 हुआ आंकड़ा

Coronavirus Updates: तमिलनाडु में कोविड-19 के 3 नए मामले सामने आए, कुल 26 हुआ आंकड़ा

तमिलनाडु में कोरोनावायरस संक्रमण के 3 नए मामलों की पुष्टि होने के बाद राज्य में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 26, 2020 10:55 IST
Covid-19, Tamil Nadu, Tamil Nadu Coronavirus Updates, Tamil Nadu Coronavirus- India TV Hindi
Coronavirus Updates: Eight more test positive for Covid-19 in Tamil Nadu, total cases up to 26 | PTI Representational

चेन्नई: तमिलनाडु में कोरोनावायरस संक्रमण के 3 नए मामलों की पुष्टि होने के बाद राज्य में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर ने कहा कि राज्य में संक्रमण के 3 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें 18, 63 और 66 वर्ष के 3 पुरुष शामिल हैं। उन्होंने कहा कि 66 वर्षीय स्थानीय पुरुष थाईलैंड के यात्रियों के संपर्क में आया था और उसे पेरुंदुरई के अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

26 में से एक शख्स पूरी तरह ठीक हुआ

वहीं, अन्य मामले में दुबई से लौटे 63 वर्षीय पुरुष को वलजाह के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उसके संपर्क में आने वाले 18 वर्षीय युवक का यहां के राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब तक संक्रमित पाए गए 26 व्यक्तियों में से एक पूर्ण रूप से स्वस्थ है, जबकि एक अन्य की बुधवार को मौत हो गई। विजय भास्कार ने कहा, ‘ठीक हुए व्यक्ति को जल्दी ही छुट्टी दे दी जाएगी। उपचार के बाद टेस्ट में वह कोविड-19 से संक्रमित नहीं पाया गया है।’
यहां क्लिक करके देखें देश में कोरोना संक्रमण के कहां कितने मामले
बुधवार को तमिलनाडु में हुई थी पहली मौत
इससे पहले राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते बुधवार तड़के एक शख्स की मौत हो गई। यह कोरोना वायरस के संक्रमण से राज्य में हुई पहली मौत थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरीज को तमिलनाडु में मदुरै के राजाजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। मरने वाले शख्स को पहले से भी कई बीमारियां थी जिनमें ब्लड प्रेशर और डायबिटीज शामिल हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री डॉक्टर सी विजय भास्कर ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि पूरी कोशिश के बावजूद इस 54 वर्षीय शख्स को बचाया नहीं जा सका। (IANS इनपुट्स के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X