1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लॉकडाउन के दौरान पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप

लॉकडाउन के दौरान पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में लॉकडाउन के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस के लाठीचार्ज में इस व्यक्ति की मौत हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 26, 2020 10:18 IST
लॉकडाउन के दौरान पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप- India TV Hindi
लॉकडाउन के दौरान पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में लॉकडाउन के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस के लाठीचार्ज में इस व्यक्ति की मौत हुई। 32 वर्षीय लाल स्वामी हावड़ा के लाइन के रहने वाले थे और कल शाम दूध लेने के लिए निकले थे। परिजनों का कहना है कि इसी दौरान दूध की दुकान पर भारी भीड़ देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें वह घायल हो गए। बाद में अस्पताल ले जाने पर लाल स्वामी को मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि पुलिस ने लाठीचार्ज से मौत की बात का खंडन किया है।

भारत के किस राज्य में कोरोना के कितने मरीज, देखिए पूरी लिस्ट

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि कोलकाता के सॉल्ट लेक इलाके में एक महिला ने पहले तो लॉकडाउन का उल्लंघन किया और जब उसकी कार को पुलिस ने रोका तो उसने कथित तौर पर दांत काटने की कोशिश की। 

विधाननगर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला बीस वर्ष से कुछ अधिक है और उसे लॉकडाउन का उल्लंघन करने और एक सरकारी कर्माचरी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। 

उन्होंने बताया कि महिला के साथ वाहन में सवार एक व्यक्ति और चालक को भी सुरक्षा प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए मामले में गिरफ्तार किया गया। यह घटना एक एप आधारित कार सेवा में दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के करीब हुई। अधिकारी ने बताया कि महिला और उसके दोस्त का दावा था कि वह दवाई लेने आए हैं लेकिन वह इस संबंध में कोई पर्ची पेश करने में नाकाम रहे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X