Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Coronavirus in Madhya Pradesh: कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 20 हुई, इंदौर में 5 और केस पॉजिटिव आए

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 20 हुए, इंदौर में पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। राज्य में अबतक कोरोना संक्रमण से एक की मौत हो चुकी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 26, 2020 9:37 IST
coronavirus, positive cases, Madhya Pradesh- India TV Hindi
coronavirus total positive cases in Madhya Pradesh

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश में गुरुवार (26 मार्च 2020) सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। इंदौर में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मालमे सामने आए हैं। एमपी में कोरोना के कहर को लेकर राज्य सरकार ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया है कि प्रभावित देशों से आने वाले 1422 यात्रियों की पहचान की गई है। जिसमें से 890 यात्रियों को घरों में आइसोलेट किया गया है। अब तक 12,576 यात्रियों की स्क्रीनिंग हुई है और 1 कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है।

भारत के किस राज्य में क्या है कोरोना का हाल, क्लिक कर जानें यहां

मध्य प्रदेश में इससे पहले  कोरोना वायरस से संक्रमित एक 65 वर्षीय महिला की इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार (25 मार्च) को मौत हो गई थी। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से यह पहली मौत है। बता दें कि, इंदौर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती दो महिलाओं समेत पांच मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। मध्य प्रदेश में 20 कोरोना पॉजिटिव केस जो सामने हैं उनमें से इंदौर में 9, जबलपुर में 6, भोपाल में 2, ग्वालियर-शिवपुरी-उज्जैन से एक-एक मामला सामने आया है। बता दें कि उज्जैन के कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है, जिसको देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन (14 अप्रैल तक) के लॉकडाउन की घोषणा की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement