1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus: योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप ने खुद को सेल्फ-आईसोलेट किया

Coronavirus: योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप ने खुद को सेल्फ-आईसोलेट किया, कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे मौजूद

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद सेल्फ आईसोलेट कर लिया है। जय प्रताप सिंह भी लखनऊ में हुई उस पार्टी में मौजूद थे, जिसमें कनिका कपूर ने शिरकत की थी। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2020 18:56 IST
योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप- India TV Hindi
Image Source : ANI योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद सेल्फ आईसोलेट कर लिया है। जय प्रताप सिंह भी लखनऊ में हुई उस पार्टी में मौजूद थे, जिसमें कनिका कपूर ने शिरकत की थी। लखनऊ में हुई इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राज, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। इन दोनों ने भी खुद को सेल्फ-आईसोलेट कर लिया है।

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव निकला है। जैसे ही यह खबर सामने आई, भाजपा नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह ने अपने आपको अलग-थलग कर लिया। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "लखनऊ में रहते हुए, मैंने अपने बेटे दुष्यंत और उसके ससुरालवालों के साथ रात्रिभोज में भाग लिया था। कनिका, जिसका दुर्भाग्य से कोविड-19 परीक्षण सकारात्मक आया, वहां एक मेहमान थी।"

इस बीच, सूत्रों ने कहा कि 15 मार्च को इस पार्टी में शामिल होने के बाद दुष्यंत सिंह ने संसद सत्र के दौरान लोकसभा में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी, इसलिए अब अधिक लोगों जांच के दायरे में आ सकते हैं।

गौरतलब है कि गायिका कनिका कपूर के कोरोना पीड़ित होने की खबर सामने आई है। बताया गया है कि कनिका 15 मार्च को लंदन से वापस आई थी। वापस आने के बाद कनिका ने रविवार को बड़ी पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। इसको देखते हुए आशंका बढ़ गई है कि कहीं इसके संक्रमण में कई और लोग न आ गए हों।

इनपुट- ians

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X