Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: दिल्ली में CPM नेता सीताराम येचुरी के साथ दो युवकों ने की बदसलूकी

सीपीएम नेता सीताराम येचुरी के साथ उनके दफ्तर में दो युवकों ने घुसकर बदसलूकी और मारपीट की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 07, 2017 20:28 IST
Sitaram yechuri- India TV Hindi
Sitaram yechuri

नई दिल्ली: सीपीएम नेता सीताराम येचुरी के साथ उनके दफ्तर में दो युवकों ने घुसकर बदसलूकी और मारपीट की। बताया जा रहा है कि येचुरी एक प्रेस कॉन्फेंस कर रहे थे इसी बीच अचानक दो युवक वहां पहुंचे और सीपीएम नेता सीताराम येचुरी से मारपीट करने लगे। मारपीट की यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। दोनों युवक मारपीट के दौरान नारेबाजी भी कर रहे थे। 

देखें वीडियो

सीपीएम ने कहा कि वह गुंडागर्दी के आगे नहीं झुकेगी जिसका मकसद वाम पार्टी को चुप कराना है और वह भारत की आत्मा के लिए यह लड़ाई जीत जाएगी। यह घटना तब हुई जब येचुरी मीडिया से बात करने के लिए कार्यालय की पहली मंजिल पर सेन्ट्रल कमिटी मीटिंग हॉल में प्रवेश करने वाले थे। उन्हें माकपा की पोलितब्यूरो की दो दिवसीय बैठक के समापन के बारे में प्रेस को संबोधित करना था। 

माकपा मुर्दाबाद और हिंदू सेना जिंदाबाद के नारे लगाने वाले दोनों व्यक्तियों की पहचान अभी नहीं की जा सकी है। बहरहाल, वाम दल ने आरोप लगाया कि दोनों व्यक्ति आरएसएस के एक संगठन के प्रति निष्ठा रखते हैं और वे संवाददाता सम्मेलन में खलल डालने की कोशिश से अपने आप को पत्रकार बताकर कार्यालय में घुसे। बाद में संवाददाता सम्मेलन निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हुआ। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement