Friday, March 29, 2024
Advertisement

कैच आउट होने से गुस्साए बल्लेबाज ने बल्ले से फील्डर को मारा, हालत गंभीर

शानदार बल्लेबाजी कर रहा 23 साल का संजय पालिया 49 के स्कोर पर पहुंच चुका था लेकिन तभी एक गेंद पर फिल्डर सचिन पराशर ने शानदार कैच कर उसकी पारी का अंत कर दिया, इससे गुस्साए बल्लेबाज ने 49 रन पर कैच आउट होने पर क्षेत्ररक्षक को मैदान में ही बल्ले से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2021 7:36 IST
cricket batsman beats fielder badly on taking catch at score of 49 runs कैच आउट होने से गुस्साए बल्ल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SURAJPRSINGH कैच आउट होने से गुस्साए बल्लेबाज ने बल्ले से फील्डर को मारा, हालत गंभीर

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक क्रिकेट मैच के दौरान बढ़िया बल्लेबाजी कर रहा एक बैट्समैन कैच आउट हो गया। फिल्डर ने एक शानदार कैच लपक कर बल्लेबाज की पारी का अंत कर दिया, इससे गुस्साए बल्लेबाज ने उसे बैट से इतना मारा कि बेहोश हो गया। दरअसल खेल भावना को भूल बल्लेबाज इसलिए ये जानलेवा खेल खेल बैठा क्योंकि वो अपने अर्धशतक के करीब था।

शानदार बल्लेबाजी कर रहा 23 साल का संजय पालिया 49 के स्कोर पर पहुंच चुका था लेकिन तभी एक गेंद पर फिल्डर सचिन पराशर ने शानदार कैच कर उसकी पारी का अंत कर दिया, इससे गुस्साए बल्लेबाज ने 49 रन पर कैच आउट होने पर क्षेत्ररक्षक को मैदान में ही बल्ले से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। नगर पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार को गोला का मंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में मेला ग्राउंड में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई।

उन्होंने बताया कि बल्लेबाज संजय पालिया ने 49 के स्कोर पर कैच आउट होने पर गुस्सा होकर क्षेत्ररक्षक सचिन पाराशर (23) की बल्ले से पिटाई कर दी। इससे पाराशर मैदान में ही बेहोश हो गया तथा अस्पताल में भी फिलहाल वह बेहोश है। पचौरी ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पालिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। (भाषा)

ये भी पढें

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता का निधन, नहीं किया जाएगा अंतिम संस्कार, ये है वजह
Gold Silver Prices: क्या बढ़ेगा सोने-चांदी का दाम? इस हफ्ते इतना हो सकता है भाव
IIT जोधपुर में फटा कोरोना बम! 
नक्सली अटैक में 22 जवान शहीद, 31 घायल, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी
बदलेगी यूपी के पिछड़े जिलों की तस्वीर! इन जनपदों पर है निवेशकों की नजर, होगा इनवेस्टमेंट, मिलेगी नौकरियां

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement