1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दीपिका पादुकोण JNU पहुंची, हिंसा के खिलाफ विरोध में हुई शामिल

दीपिका पादुकोण JNU पहुंची, हिंसा के खिलाफ विरोध में हुई शामिल

दिल्ली में जवाहरलाल विश्वविद्यालय में बवाल के बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची है। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) के विरोध में देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपनी राय पेश की थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 07, 2020 21:31 IST
Deepika Padukone in JNU- India TV
Deepika Padukone in JNU

दिल्ली में जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में बवाल के बीच मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण वहां पहुंची। इससे पहले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में रविवार रात को हिंसा भड़क गयी थी जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला किया था। परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा था। घटना के बाद कम से कम 18 घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले दीपिका पादुकोण ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) के विरोध में देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपनी राय पेश की थी। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग बदलाव लाने के लिए अपने विचार व्यक्त करें। एक्ट्रेस के इस बयान ने हर किसी का ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस बयान को लेकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13