1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस को आज संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस को आज संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

सेना के कमांडरों के चार दिवसीय सम्मेलन को आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन की शुरुआत सोमवार को हुई

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 27, 2020 8:28 IST
Rajnath singh- India TV Hindi
Image Source : FILE आर्मी कमांडरों के सम्मेलन को आज संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: सेना के कमांडरों के चार दिवसीय सम्मेलन को आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन की शुरुआत सोमवार को हुई जिसमें पहले दिन 13 लाख कर्मियों वाले बल में मानव संसाधन प्रबंधन से संबंधित मुद्दे पर गहन चर्चा हुई। 

सूत्रों के मुताबिक आज कमांडरों के सम्मेलन में पूर्वी लद्दाख में चीन से लगती सीमा पर भारत की युद्धक तैयारियों की समग्र समीक्षा करने की उम्मीद है। सोमवार को कमांडरों ने युवा प्रतिभाओं, पदोन्नति से संबंधित मुद्दों और सेना के सभी रैंक के कर्मियों की आकांक्षाओं को पूरा करने के मुद्दे पर गहन विमर्श किया। सेना का यह साल में दो बार होने वाला आयोजन है। 

आज कमांडरों को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और वायुसेना के प्रमुख एअर चीफ मार्शल आर के एस भदौरिया संबोधित करेंगे। 

इनपुट-भाषा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment