Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली में आज बड़ी संख्या में आएगी कोरोना वायरस संदिग्धों की रिपोर्ट, कल सामने आए 32 मामलों में 29 मरकज से संबंधित

दिल्ली में कोरोना वायरस के अबतक कुल 152 मामले आए हैं और यह वायरस अबतक 2 लोगों की जान ले चुका है, हालांकि 6 लोग ठीक भी हुए हैं।

Bhaskar Mishra Reported by: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Published on: April 02, 2020 11:40 IST
Coronavirus cases in Delhi rises to 152 - India TV Hindi
Coronavirus cases in Delhi rises to 152 

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है और आज बहुत बड़ी संख्या में कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट आनी है। ऐसे में यह आशंका बढ़ गई है कि आज भी दिल्ली में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के मुताबिक दिल्ली में अबतक कुल 152 पॉजिटिव मामले आए हैं। 

सत्येंद्र जैन के मुताबिक दिल्ली में कोरोना वायरस संदिग्धों और पॉजिटिव मामलों को मिलाकर कुल 700 मामले हैं, 152 मामले पहले ही पॉजिटिव हैं और आज अन्य ज्यादातर मामलों की रिपोर्ट आ जाएगी। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने यह भी बताया कि बुधवार को दिल्ली में जिन 32 पॉजिटिव मामलों की बढ़ोतरी हुई है उनमें 29 मामले निजामुद्दीन मरकज से जुड़े हुए हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के अबतक कुल 152 मामले आए हैं और यह वायरस अबतक 2 लोगों की जान ले चुका है, हालांकि 6 लोग ठीक भी हुए हैं। 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने यह भी बताया कि उनकी सरकार कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे मेडिकल स्टॉफ को हर संभव सुविधा उपलब्ध करा रही है। उन्होंने बताया कि राजधानी के गुरु तेग बहादुर अस्पताल और राजीव गांधी अस्पताल के मेडिकल स्टॉफ को लीला होटल में रुकवाया जाएगा और दिल्ली में मेडिकल स्टाफ के सभी लोगों को 5 स्टार खाना दिया जा रहा है। सत्येंद्र जैन ने बताया कि मेडिकल स्टाफ के लिए दिल्ली का ताज होटल मुफ्त में केटरिंग करने के लिए तैयार हो गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement