1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. थप्पड़ कांड: सीएम हाऊस में पुलिस के जाने पर कांग्रेस खफा, बताया- ‘अलोकतांत्रिक’ कदम

थप्पड़ कांड: सीएम हाऊस में पुलिस के जाने पर कांग्रेस खफा, बताया- ‘अलोकतांत्रिक’ कदम

शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने सीएम हाऊस जाकर कथित हमले के साक्ष्य जुटाए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 24, 2018 7:05 IST
अरविन्दर सिंह लवली...- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविन्दर सिंह लवली हाल ही में कांग्रेस में फिर से शामिल हुए हैं।

नयी दिल्ली: थप्पड़ कांड में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली कांग्रेस का साथ मिलता दिख रहा है। दिल्ली कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस के सीएम हाऊस जाकर साक्षय जुटाने की मुखालफत की है। पार्टी ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित हमले की जांच के सिलसिले में साक्ष्य जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास में पुलिस के प्रवेश की आलोचना करते हुए इसे ‘अलोकतांत्रिक’ कदम बताया है। सोमवार की रात एक बैठक के दौरान प्रकाश पर ‘हमले’ से जुड़ी जांच के क्रम में सीसीटीवी निगरानी प्रणाली की जांच के लिए बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान शुक्रवार को केजरीवाल के आवास पहुंचे। दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास में पुलिस का प्रवेश दुर्भाग्यपूर्ण और अलोकतांत्रिक है।’’  उन्होंने प्रकाश पर कथित हमले को लेकर आम आदमी पार्टी की भी आलोचना की। 

इससे पहले मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को साक्ष्य जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची। सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद पुलिस ने कुछ सवाल खड़े किए हैं। सीएम हाऊस में लगे कई सीसीटीवी कैमरे घटना के समय बंद होने और दूसरे कैमरों में लगी घड़ी के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही है। गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली के मुख्य सचिव ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई कि सोमवार को सीएम हाऊस में एक बैठक के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने उनका से साथ मारपीट की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आप विधायकों को गिरफ्तार भी किया है। हालांकि आम आदमी पार्टी इस प्रकार के किसी भी आरोप को गलत बता रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X