1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली के उपराज्यपाल का ट्विटर हैंडल हैक, पुलिस में शिकायत दर्ज

दिल्ली के उपराज्यपाल का ट्विटर हैंडल हैक, पुलिस में शिकायत दर्ज

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का आधिकारिक ट्विटर हैंडल आज रात हैक कर लिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2018 23:50 IST
Anil Baijal- India TV Hindi
Anil Baijal

नयी दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का आधिकारिक ट्विटर हैंडल आज रात हैक कर लिया गया। एल-जी सचिवालय ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस से एक शिकायत दर्ज कराई गई है और मामले की जांच की रही है। अधिकारी ने बताया,‘‘ एलजी का ट्विटर हैंडल आज रात हैक कर लिया गया।’’ उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई गई है और मामले में कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा कि AAP विधायकों की मुख्य सचिव के साथ मारपीट की घटना से देश भर में सरकारी कर्मचारियों के सभी वर्ग स्तब्ध हैं और इससे पूरी नौकरशाही पर हतोत्साहित करने वाला असर पड़ा है। उन्होंने केजरीवाल को लिखे एक पत्र में कहा कि विभिन्न सेवा संघों के साथ अपनी बैठकों में उन्होंने महसूस किया कि दिल्ली के सरकारी कर्मचारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X