Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर है दिल्ली पुलिस की नजर, भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

दिल्ली पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर नजर रख रही है। सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ दिल्ली पुलिस सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी।

Atul Bhatia Written by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: March 14, 2020 18:32 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

नई दिल्ली. दिल्ली हिंसा से जुड़ी तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली क्षेत्र के कुछ इलाकों में पथराव, आगजनी और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की घटनाओं के मद्देनजर, सांप्रदायिक तनाव को भड़काने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सी नफरत सामग्री फैलाई जा रही है, जो कानून के तहत अपराध है।

ट्वीट में आगे कहा गया है कि दिल्ली पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर नजर रख रही है और इसमें लिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी। लोगों को इसके बारे में सलाह दी जाती है कि वे किसी भी तरह का भेदभाव करने वाला पोस्ट न करें। यदि वे ऐसी किसी भी घृणित सामग्री को लेकर आते हैं, तो वे CYBER HELPLINE - 155260 या www.cybercrime.gov.in पर शिकायत कर सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement