Friday, April 19, 2024
Advertisement

बिहार: अटेंडेंस काटने पर भड़के डॉक्टर ने अस्पताल उपाधीक्षक को जूते से पीटा

बिहार के लखीसराय जिले के सदर अस्पताल में मंगलवार को उस समय अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई, जब अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक डॉ. अमरेश कुमार अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. अशोक कुमार को जूते से पीटने लगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 09, 2020 22:02 IST
बिहार: अटेंडेंस काटने...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिहार: अटेंडेंस काटने पर भड़के डॉक्टर ने अस्पताल उपाधीक्षक को जूते से पीटा

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के सदर अस्पताल में मंगलवार को उस समय अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई, जब अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक डॉ. अमरेश कुमार अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. अशोक कुमार को जूते से पीटने लगे। बताया जाता है कि डॉ. अमरेश हाजिरी काटे जाने से नाराज थे। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिली है कि मंगलवार को दोपहर उपाधीक्षक डॉ. अशोक अपने कार्यालय में मौजूद थे, तभी डॉ. अमरेश उनके कक्ष में पहुंचे और उनसे अकेले में बात करने का प्रस्ताव रखा। इसके बाद कक्ष में बैठे कुछ लोग बाहर निकल गए।

आरोप है कि उसके बाद डॉ. अमरेश ने हंगामा किया और उपाधीक्षक की जूते से पिटाई कर दी। बचाव में पहुंचे उपाधीक्षक के वाहन चालक को भी डॉक्टर ने नहीं बख्शा और उसकी भी पिटाई कर दी। घटना के बाद सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने इसकी शिकायत सिविल सर्जन डॉ. आत्मानंद से की है।

डॉ. आत्मानंद ने फोन से बातचीत में आईएएनएस से कहा कि यह घटना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि पहले भी डॉ. अमरेश की शिकायतें मिलती रही हैं। पीड़ित अस्पताल उपाधीक्षक से घटना का ब्योरा लिखित में मांगा गया है। आरोपी चिकित्सक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement