Friday, April 19, 2024
Advertisement

चक्रवात 'यास' के कारण पूर्व मध्य रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द किया

चक्रवात 'यास' की संभावना और इसको लेकर सुरक्षात्मक कदम उठाते हुए पूर्व-मध्य रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन अस्थायी तौर पर रद्द किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 26, 2021 15:01 IST
चक्रवात 'यास' के कारण पूर्व मध्य रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द किया- India TV Hindi
Image Source : FILE चक्रवात 'यास' के कारण पूर्व मध्य रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द किया

हाजीपुर (बिहार): चक्रवात 'यास' की संभावना और इसको लेकर सुरक्षात्मक कदम उठाते हुए पूर्व-मध्य रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन अस्थायी तौर पर रद्द किया है। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बुधवार को बताया कि चक्रवाती तूफान यास की आशंका को लेकर पूर्व मध्य रेलवे ने सुरक्षात्मक रूप से खुलने और पहुंचने वाली कुछ स्पेशल ट्रेनों का परिचालन अस्थायी तौर पर रद्द कर दिया है।उन्होंने कहा कि इसके अलावा इस मार्ग से होकर गुजरने वाली भी कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द किया गया है।

उन्होंने कहा कि पटना-एणार्कुलम स्पेशल ट्रेन का परिचालन 27 एवं 28 मई को रद्द रहेगा, जबकि पुरी-जयनगर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 27 मई को रद्द रहेगा। इसी तरह जयनगर-पुरी स्पेशल ट्रेन का परिचालन 29 मई को, पटना-पुरी स्पेशल ट्रेन का परिचालन 26 मई को तथा टाटा-दानापुर स्पेशल ट्रेन और दानापुर-टाटा स्पेशल ट्रेन का परिचालन 26 एवं 27 मई को रद्द रहेगा। कुमार ने बताया कि पूर्व मध्य रेल से गुजरने वाली कई स्पेशल ट्रेनें के परिचालन को भी अस्थायी तौर रद्द किया गया है।

उन्होंने कहा कि पुरी-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन, आनंदविहार टर्मिनल-पुरी स्पेशल ट्रेन तथा भुवनेश्वर-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन का परिचालन 26 मई को रद्द रहेगा। इसी तरह पुरी-आनंदविहार टर्मिनल स्पेशल ट्रेन का परिचालन 26 एवं 27 मई को रद्द रहेगा तथा भुवनेश्वर- आनंदविहार टर्मिनल स्पेशल ट्रेन का परिचालन 26 मई को रद्द रहेगा।

इसके अलावा नई दिल्ली-भुवनेश्वर स्पेशल ट्रेन, भागलपुर-यशवंतपुर स्पेशल ट्रेन तथा छपरा-टाटा स्पेशल ट्रेन का परिचालन 26 मई को रद्द रहेगा जबकि टाटा-छपरा स्पेशल ट्रेन का परिचालन 27 मई को रद्द किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement