Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्रवर्तन नि‍देशालय ने जब्‍त की एसोसिएटेड जर्नल्‍स लिमिटेड की 16.38 करोड़ रुपए की संपत्ति

धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत यह आदेश एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड और इसके चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर मोती लाल वोरा के खिलाफ जारी किया गया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 09, 2020 16:09 IST
ED attaches Rs 16.38 cr worth of Mumbai AJL asset- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE ED attaches Rs 16.38 cr worth of Mumbai AJL asset

नई दिल्‍ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को कहा कि उसने कांग्रेस द्वारा प्रवर्तित एसोसिएटेड जर्नल्‍स लिमिटेड (एजेएल) और इसके नेता मोती लाल वोरा की 16.38 करोड़ रुपए मूल्‍य की संपत्ति को जब्‍त करने का अटैचमेंट आदेश जारी किया है। यह आदेश मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में जारी किया गया है।

आदेश में कहा गया है कि मुंबई स्थित एक 9 मंजिला इमारत को जब्‍त किया गया है, जिसमें दो तलघर हैं और इसका कुल बिल्‍टअप एरिया 15,000 वर्ग मीटर है। एजेंसी ने अपने बयान में कहा है कि इस संपत्ति का बाजार मूल्‍य 16.38 करोड़ रुपए आंका गया है।

धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत यह आदेश एसोसिएटेड जर्नल्‍स लिमिटेड और इसके चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्‍टर मोती लाल वोरा के खिलाफ जारी किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement