Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

हरियाणा के हिसार में खौफनाक वारदात, 11 लाख रुपये लूटकर व्‍यापारी को कार में जिंदा जलाया

हरियाणा के हिसार जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ बदमाशों ने एक कारोबारी से सरेराह 11 लाख रुपए लूटने के लिए एक डिस्पोजल कप प्लेट के कारोबारी को उसी की कार में जिंदा जला दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 08, 2020 8:48 IST
factory owner in Hisar robbed 11 lakhs & torched inside his...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER factory owner in Hisar robbed 11 lakhs & torched inside his car by robbers

हरियाणा के हिसार जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ बदमाशों ने एक कारोबारी से सरेराह 11 लाख रुपए लूटने के लिए एक डिस्पोजल कप प्लेट के कारोबारी को उसी की कार में जिंदा जला दिया। पुलिस के अनुसार यह घटना हांसी क्षेत्र में मंगलवार रात की है। घटना के बाद राज्य में बीजेपी सरकार की आलोचना करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा में जंगलराज है, जहां अपराधियों को शह मिली हुई है।

पुलिस ने बताया कि हांसी में भाटला-दाता रोड पर स्थित दाता गांव के निवासी राम मेहर (35) की कप—प्लेट बनाने की फैक्ट्री है। वे रात को अपनी कार से घर से जा रहे थे, तभी इसी बीच हांसी थाना क्षेत्र में लुटेरों ने उन्हें रोका। इसके बाद हमलावरों ने पहले व्यवसायी को लूटा और उसे कार में बंद कर आग लगा दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे मेहर की जली हुई लाश कार के अंदर मिली। बताया जा रहा है कि घटना के समय व्यापारी बुरी तरह से घबराया हुआ था। उसने रात को अपने भांजे को सहायता के लिए फोन भी किया था। इसकी ऑडियो क्लिप वाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो रही है।

इसके बाद कार की नंबर प्लेट से मृतक की पहचान की गई और उसके परिवार से संपर्क किया गया। मृतक के परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि मेहर बरवाला में कप और प्लेट की फैक्ट्री के मालिक थे और बैंक से 11 लाख रुपये लेकर हिसार से दाता गांव आ रहे थे। पुलिस को देर रात 12 बजे घटना की जानकारी मिली। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची तो देखा की कार पूरी तरह जल चुकी है और उसमें एक व्यक्ति जला हुआ पड़ा है। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। थोड़ी ही देर में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement