Saturday, May 11, 2024
Advertisement

भाजपा सरकार किसानों पर गोलियां चलवा रही : लालू

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया कि सरकार देश के अंदर किसानों पर गोलियां चलवा रही है और सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं।

IANS IANS
Updated on: June 06, 2017 22:12 IST
Lalu prasad- India TV Hindi
Image Source : PTI Lalu prasad

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया कि सरकार देश के अंदर किसानों पर गोलियां चलवा रही है और सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, "भाजपा सीमा पर जवानों को तो देश के अंदर किसानों पर गोलियां चलवाकर 'मर जवान-मर किसान' कर रही है। क्या यही हैं अच्छे दिन?"

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में प्रदर्शनकारी किसानों पर पुलिस की गोलीबारी में पांच किसानों के मारे जाने तथा कई के घायल होने की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए लालू ने ट्वीट किया, "मध्य प्रदेश में अपना हक मांग रहे अन्नदाताओं को भाजपा सरकार द्वारा गोली से मरवाने की घटना बेहद दुखद, घोर निंदनीय, अति शर्मनाक व अमानवीय है।"

भाजपा की सरकार को तानाशाह बताते हुए लालू ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "तानाशाह भाजपा द्वारा किसानों की मांगों को कुचलने नहीं देंगे। हम गरीब, मजदूर और किसानों के समर्थन में मजबूती से खड़े हैं।" मध्य प्रदेश में किसान ऋण माफी तथा अपने उत्पादों की उचित कीमत की मांग को लेकर पिछले छह दिनों से हड़ताल पर हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement