Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मेरठ पुलिस ने इनामी बदमाश शिव शक्ति नायडू को किया ढेर, राज कुंद्रा से की थी 8 करोड़ की लूट

उत्तर प्रदेश में मेरठ की पुलिस ने कुख्यात अपराधी शिव शक्ति नायडू को मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 19, 2020 8:07 IST
Gangster killed in Meerut - India TV Hindi
Gangster killed in Meerut 

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ की पुलिस ने कुख्यात अपराधी शिव शक्ति नायडू को मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित आर्क सिटी कॉलोनी में थाना सरधना से लूटी गई फॉर्च्यूनर गाड़ी की सूचना मिलने पर पुलिस ने अभियान चलाया। एक फ्लैट की जांच के दौरान अन्दर से गोलीबारी होने पर दौराला के क्षेत्राधिकारी और थाना कंकरखेड़ा की पुलिस ने घेराबंदी कर दी। अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को भी मौके पर बुलाया गया । 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों तरफ से घिरने के बाद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के बाद एक बदमाश के घायल होने का पता चला। घायल बदमाश से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम शिव शक्ति नायडू बताया। उसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

अपराधी नायडू पर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से दिल्ली के लाजपत नगर में आठ करोड़ रुपए की लूटपाट करने और कड़कड़डूमा अदालत में गोलियां चलाकर मुख्य आरक्षी रणसिंह मीणा की हत्या करने का इल्जाम था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली का मोस्ट वांटेड एक लाख का इनामी नायडू यहां शिव शक्ति वैष्णो धाम कॉलोनी में रह रहे इंस्पेक्टर और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए अपने साथियों संग आया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement