Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोवा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेश आमोनकर की कोरोना से मौत, सीएम प्रमोद सावंत ने जताया शोक

गोवा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सुरेश आमोनकर की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई। कोरोना संक्रमित होने के बाद 21 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 07, 2020 0:18 IST
गोवा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेश आमोनकर की कोरोना से मौत- India TV Hindi
Image Source : TWITTER गोवा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेश आमोनकर की कोरोना से मौत

 पणजी: गोवा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सुरेश आमोनकर की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई। कोरोना संक्रमित होने के बाद 21 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आमोनकर की मौत पर दुख जताया है।

सीएम सावंत ने अपने शोक संदेश में कहा "भाजपा गोवा प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष और गोवा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. सुरेश अमोनकर के निधन से गहरा दुख हुआ। गोवा राज्य में उनका अहम योगदान है और इसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है। शोक संतप्त परिवार के प्रति मैं हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: पूर्व DSP देविंदर सिंह के खिलाफ एनआईए ने दाखिल की चार्जशीट, पाक उच्चायोग के संपर्क में था

डॉ. सुरेश कुसो आमोनकर 1999 में और 2002 में गोवा विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में गोवा विधान सभा के लिए चुने गए थे। वह पहले मनोहर पर्रिकर मंत्रिमंडल में स्वास्थ्य, समाज कल्याण और श्रम और रोजगार मंत्री थे। वह 2007 का गोवा विधानसभा चुनाव कांग्रेस उम्मीदवार से हार गए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement