Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

गोवा में 900 के पार हुई कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या, अब तक 2 की मौत

गोवा में मंगलवार को 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 45 नए मामले सामने आए। इसी के साथ राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 900 के पार हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 24, 2020 6:23 IST
Goa Coronavirus, Goa Coronavirus Updates, Goa Coronavirus Deaths, Goa Coronavirus Cases- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL गोवा में मंगलवार को 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 45 नए मामले सामने आए।

पणजी: गोवा में मंगलवार को 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 45 नए मामले सामने आए। इसी के साथ राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 900 के पार हो गई। स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मंगलवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, गोवा में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या अब 909 हो गई है। इसके अलावा राज्य में इस वायरस के संक्रमण के चलते 2 लोग दम तोड़ चुके हैं। बता दें कि राज्य का मांगगोर हिल इलाका हॉटस्पॉट के तौर पर उभरा है।

अब तक 205 मरीजों ने दी वायरस को मात

एक समय कोरोना मुक्त घोषित हो चुके इस राज्य के हालात की जानकारी देते हुए एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि मंगलवार अस्पताल से 53 मरीजों को छ्ट्टी मिलने के बाद स्वस्थ होने वाले मरीजों की कुल संख्या 205 हो गई है। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में 702 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं। स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को जिन 1,991 नमूनों की जांच की गई उनमें से 1,274 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 672 अन्य के जांच परिणामों की प्रतीक्षा की जा रही है।

सबसे ज्यादा 327 मामले मांगोर हिल से
आंकड़ों के मुताबिक कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र के तौर पर उभरे वास्को नगर के मांगोर हिल में संक्रमण के अब तक 327 मामले सामने आए हैं, जबकि 205 और मरीजों को इलाके से संबंधित बताया जा रहा है जिसे निरुद्ध क्षेत्र घोषित किया गया है। इस बीच, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने उन अफवाहों का खंडन किया है कि कोविड-19 से मरने वाला एक मरीज राज्य का पूर्व मंत्री था। उन्होंने कहा, ‘पूर्व मंत्री की स्थिति स्थिर बनी हुई है और उन पर इलाज का असर हो रहा है।’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement