1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव

राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव

चुनाव से पहले अयोध्या विवाद मामला एक बार फिर गरमाता दिख रहा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी नेताओं की बयानबाजी के बीच अब बाबा रामदेव ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 03, 2018 18:14 IST
राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव- India TV
राम मंदिर पर इसी वर्ष मिलेगा शुभ समाचार: बाबा रामदेव

नई दिल्ली: चुनाव से पहले अयोध्या विवाद मामला एक बार फिर गरमाता दिख रहा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी नेताओं की बयानबाजी के बीच अब बाबा रामदेव ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि अगर न्यायालय के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसके लिए बिल आएगा।

बाबा रामदेव ने कहा कि यदि कोर्ट के निर्णय में देर हुई तो संसद में जरूर इसके लिए बिल आएगा और आना ही चाहिए। राम जन्मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनेगा तो किसका मंदिर बनेगा। संतों और राम भक्तों ने संकल्प किया है, अब राम मंदिर में और देर नहीं। मुझे लगता है इसी वर्ष शुभ समाचार देश को मिलेगा।

इसके अलावा राम  राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने ऐलान कर दिया कि अयोध्या में दिसंबर में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होनें कहा कि अध्यादेश से नहीं बल्कि आपसी सहमति से ऐसा होगा।

देखें- राम मंदिर के 10 सबूत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment