Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जम्मू और कश्मीर के बडगाम में ग्रेनेड हमले में 2 सीआरपीएफ जवान सहित 6 घायल

जम्मू कश्मीर के बडगाम के पखेरपुरा क्षेत्र में सीआरपीएफ की एक पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 05, 2020 14:58 IST
Grenade attack on CRPF party in Pakherpora Area of Budgam- India TV Hindi
Image Source : AP Grenade attack on CRPF party in Pakherpora Area of Budgam

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले जारी हैं। आज एक बार फिर जम्मू कश्मीर के बडगाम के पखेरपुरा क्षेत्र में सीआरपीएफ की एक पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ की 181 बटालियन के 2 जवान घायल हो गए हैं। वहीं 6 राहगीर भी इस हमले में घायल हो गए। बता दें कि यह लगातार दूसरा दिन है जब सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हमला किया गया है। कल हुए एक हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए थे। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मध्य कश्मीर के चरार-ए-शरीफ में पखेरपोरा क्षेत्र में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर एक बस स्टैंड के निकट ग्रेनेड फेंका। उन्होंने बताया कि विस्फोट में सीआरपीएफ के एक जवान, एक पुलिसकर्मी और चार नागरिक घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सीआरपीएफ गश्ती दल पर हुए आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए थे। जबकि सात जवान जख्मी हो गए थे। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने हंदवाड़ा के काजियाबाद के पास सीआरपीएफ गश्ती दल को निशाना बनाकर हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए जबकि सात जख्मी हो गए थे। जानकारी के मुताबिक ये सभी जवान सीआरपीएफ 92 बटालियन के थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement