Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश में बोलेरो के गहरी खाई में गिरने से 10 बारातियों की मौत, 2 घायल

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। सिरमौर जिले में सोमवार को एक बोलेरो गाड़ी के गहरी खाई में गिर जाने से 10 बारातियों की मौत हो गयी और दो घायल हो गये।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 28, 2021 22:17 IST
Himachal Pradesh: 10 people died after car fell into a ditch Sirmaur district- India TV Hindi
Image Source : ANI हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है।

शिमला: हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। सिरमौर जिले में सोमवार को एक बोलेरो गाड़ी के गहरी खाई में गिर जाने से 10 बारातियों की मौत हो गयी और दो घायल हो गये। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। शिल्लई उपमंडल के दंडाधिकारी (एसडीएम) सुरेश सिंघा ने बताया कि बारातियों को लेकर जा रहा बोलेरो शिल्लई उपमंडल में पाशोंग के पास गहरी खाई में गिर गया। यह जगह पौंटा साहिब और शिल्लई उपमंडलों की सीमा पर स्थित है। 

शिल्लई के एसडीएम ने बताया कि घटनास्थल पर ही नौ लोगों की मौत हो गयी जबकि एक घायल व्यक्ति ने पौंटा साहिब अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि बोलेरो में कुल 12 लोग थे। 

पौंटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने बताया कि वह इलाके से होकर गुजर रहे थे तभी एंबुलेंस देखकर उन्हें घटना का पता चला। घायलों को बेहतर उपचार सुनिश्चित करने के लिए वह पौंटा साहिब अस्पताल पहुंचे और इसके लिए अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरों को बुलाया। 

उन्होंने बताया कि पौंटा साहिब अस्पताल लाये जाने के दौरान दो घायलों में से एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि एक घायल का शिल्लई अस्पताल में इलाज चल रहा है। पौंटा साहिब के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) बीर बहादुर भी घटनास्थल पहुंचे। 

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति मिलने की प्रार्थना की है। ठाकुर ने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद और इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को बेहतर उपचार मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement