Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्पेशल DIB से मिले राजनाथ सिंह, फोन पर PM मोदी, NSA और IB डायरेक्टर से की बात, कहा- आंतकी भुगतेंगे खामियाजा

जम्मू-कश्मीर के पुलमावा में आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा ने कहा कि भारत इस पर चुप नहीं बैठेगा।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: February 14, 2019 22:20 IST
Rajnath singh- India TV Hindi
Image Source : RAJNATH SINGH Rajnath singh

नई दिल्‍ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को बिहार में अपने पहले से तय कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि वह शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले का दौरा करेंगे। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने स्पेशल DIB से मुलाक़ात की और PM मोदी के अलावा NSA अजित डोभाल और IB के डायरेक्टर से फोन पर बात की। जिसके बाद उन्होंने कहा कि 'हम देश को आश्वस्त करना चाहते हैं कि इस घटना का जवाब दिया जाएगा। ये पाकिस्तान स्थित और संरक्षित जैस-ए-मोहम्मद का हाथ है।' उल्‍लेखनीय है कि गुरुवार को आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हुए हैं।

राजनाथ सिंह ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों के घातक हमले के बाद जम्मू-कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया और राज्यपाल सतपाल मलिक से फोन पर बातचीत की। उन्‍होंने राज्‍य में शांति और व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

पाकिस्‍तान पोषित आंतकियों को भुगतना पड़ेगा खामियाजा

जम्मू-कश्मीर के पुलमावा में आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा ने कहा कि भारत इस पर चुप नहीं बैठेगा और पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों एवं उसके आकाओं को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं और इस पर चैन से नहीं बैठेंगे। आतंकवाद और आतंकियों के खिलाफ लड़ाई और सख्त होगी।  

उन्होंने कहा कि इस आतंकी घटना को अंजाम देने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। जैश-ए-मोहम्मद ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों के आका पाकिस्तान और आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। हुसैन ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट चलाया गया था और आतंकवादियों का सेना ने सफाया करने का काम किया। अब पाकिस्तान, आईएसआई और बचेखुचे आतंकवादियों ने यह साजिश की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement