Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

पुलिस पूछताछ में हनीप्रीत ने किए कई बड़े खुलासे, राम रहीम के बड़े राजदारों के बारे में बताया

वहीं पंचकूला पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा की 45 सदस्यों की मैनेजमेंट कमेटी को नोटिस भेजा है। पुलिस ने डेरा की मैनेजमेंट कमेटी को कहा है कि वो 25 अगस्त को हुई हिंसा मामले में अपना बयान दर्ज कराएं। पुलिस ने इन 45 लोगों को जांच में शामिल होने का निर्देश दिय

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: October 06, 2017 14:17 IST
Honeypreet-Police- India TV Hindi
Image Source : PTI Honeypreet-Police

नई दिल्ली: पुलिस की पूछताछ में हनीप्रीत ने कई बड़े खुलासे किए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस रिमांड में हनीप्रीत ने राम रहीम के बड़े राजदार आदित्य इंसा और पवन इंसा के ठिकानों के बारे में बताया है जिसके बाद हिंसा मामले में मोस्ट वांटेड आदित्य इंसा और पवन इंसा की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है। हनीप्रीत ने आदित्य और पवन इंसा के यूपी, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और पंजाब के कई ठिकानों का खुलासा किया है।

हरियाणा पुलिस यूपी के बरनवा, हिमाचल प्रदेश के चम्बा और चचिया नगरी के अलावा राजस्थान के कोटा और पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में उन ठिकानों पर इस वक्त छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। इस बीच हनीप्रीत की सहयोगी सुखदीप कौर ने पुलिस को हनीप्रीत के फोन के बारे में भी बताया है। सुखदीप कौर की निशानदेही पर पंजाब के तरनतारन के पास एक गांव से फोन को बरामद करने की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं पंचकूला पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा की 45 सदस्यों की मैनेजमेंट कमेटी को नोटिस भेजा है। पुलिस ने डेरा की मैनेजमेंट कमेटी को कहा है कि वो 25 अगस्त को हुई हिंसा मामले में अपना बयान दर्ज कराएं। पुलिस ने इन 45 लोगों को जांच में शामिल होने का निर्देश दिया गया है। पुलिस को आशंका है कि ये लोग पंचकूला में हुई हिंसा में शामिल हो सकते हैं। पंचकूला में 25 अगस्त की हुई हिंसा में 30 से अधिक लोगों की मौत हुई थी और 100 से ज्यादा गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement