1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पिता की डायलिसिस कराने आई नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल में दुष्कर्म

पिता की डायलिसिस कराने आई नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल में दुष्कर्म

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-16 स्थित महिला थाना की प्रभारी निरीक्षक गीता और अनुसंधान अधिकारी उप निरीक्षक माया ने दुष्कर्म के आरोपी को वारदात के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 22, 2021 21:08 IST
पिता की डायलिसिस कराने आई नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल में दुष्कर्म- India TV Hindi
Image Source : PTI पिता की डायलिसिस कराने आई नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल में दुष्कर्म

फरीदाबाद (हरियाणा)। फरीदाबाद के सेक्टर-16 स्थित एक अस्पताल में पिता की डायलिसिस कराने गई नाबालिग लड़की के साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-16 स्थित महिला थाना की प्रभारी निरीक्षक गीता और अनुसंधान अधिकारी उप निरीक्षक माया ने दुष्कर्म के आरोपी को वारदात के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान शहर के हनुमान नगर, भारत कॉलोनी निवासी राज किशोर के तौर पर की गई है, जो अस्पताल में ही हाउसकीपिंग का कार्य करता है। प्रवक्ता ने बताया कि घटना 21 अगस्त को तब हुई जब 14 वर्षीय पीड़िता पिता का डायलिसिस कराने के लिए सेक्टर-16 के अस्पताल गई थी। उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक डायलिसिस शुरू होने के करीब दो घंटे बाद पीड़िता शौचालय गई थी और जब वह बाहर आई तो आरोपी बाहर खड़ा था। 

आरोप है कि आरोपी कुछ काम का बहाना बना लड़की को अस्पताल के बेसमेंट में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता ने घटना की जानकारी परिवर को दी जिन्होंने तुरंत इसकी सूचना महिला थाना सेक्टर-16 को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता का चिकित्सा परीक्षण कराया। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

bigg boss 15