1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. चलती बस में हार्ट अटैक से गई ड्राइवर की जान, गाड़ी में 35 लोग थे सवार

चलती बस में हार्ट अटैक से गई ड्राइवर की जान, गाड़ी में 35 लोग थे सवार

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में चलती बस में एचआरटीसी बस चालक को हार्ट अटैक आने से 35 यात्रियों की जान आफात में आ गई। यह बस सरकाघाट डिपो से अवाहदेवी की ओर जा रही थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 10, 2021 15:53 IST
चलती बस में हार्ट अटैक से गई ड्राइवर की जान, गाड़ी में 35 लोग थे सवार- India TV Hindi
Image Source : ANI/PIXABAY चलती बस में हार्ट अटैक से गई ड्राइवर की जान, गाड़ी में 35 लोग थे सवार

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में चलती बस में एचआरटीसी बस चालक को हार्ट अटैक आने से 35 यात्रियों की जान आफात में आ गई। यह बस सरकाघाट डिपो से अवाहदेवी की ओर जा रही थी।  जानकारी के अनुसार जब बस सधोट के पास पहुंची तो चालक के सीने में दर्द होने लगा।  सीने में दर्द के कारण बस ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर जाने लगी। लेकिन ड्राइवर ने इस स्थिती में भी सवारियों की जान बचाने के लिए किसी तरह बस के ब्रैक लगा दिए और बस में बैठे यात्रियों से उतरने को कहा जिसके बाद 46 वर्षीय ड्राइवर श्यामलाल वहीं अपनी सीट पर ही बेहोश हो गया। जिसके बाद निजी गाड़ी से  श्यामलाल को पास के अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। निगम के प्रबंधक नरेंद्र शर्मा ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। 

नवादा: अनियंत्रित होकर बस पलटी, दो की मौत, 11 घायल

इसके अलावा बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना अंतर्गत काराखूंट घाटी में रविवार सुबह एक बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार दो महिला यत्रियों की मौत हो गई थी जबकि 11 अन्य घायल हो गए थे। रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया था कि मृतकों में नालंदा जिले के नूरसराय निवासी वीरेंद्र शर्मा की पत्नी कुसुम देवी व मोहम्मद खुर्शीद की पत्नी रुखसाना खातुन शामिल हैं। 

उन्होंने बताया था कि बस जमशेदपुर से बिहारशरीफ जा रही थी। इसी बीच काराखूंट घाटी में बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल नौ लोगों को बेहतर इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा गया है जबकि दो अन्य घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X