Friday, March 29, 2024
Advertisement

सांप के काटने के बाद पति ने पत्नी को काटा, वजह कर देगी हैरान

शंकर राय जब सो रहे थे तब सांप ने काट लिया। जब उनकी नींद खुली तो उनकी हालत खराब होने लगी। अपनी ऐसी हालत देख वह घबरा गए और पत्नी के साथ गहरे प्यार के चलते उन्होंने उसे काट लिया ताकि जहर उसके शरीर में भी चला जाए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 14, 2017 11:58 IST
snake bite- India TV Hindi
snake bite

नई दिल्ली: बिहार से ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है कि उसे जानकर हर कोई हैरान है। यहां शख्स को सोते वक्त सांप ने काट लिया लेकिन सबसे चौंका देने वाली बात यह है कि उस शख्स ने तुरंत अपनी पत्नी की कलाई पर भी दांत गड़ा दिए ताकि दोनों एक-साथ इस दुनिया को छोड़े। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता था और इसीलिए उसने ये कदम उठाया। ये भी पढ़ें: कैसे होता है भारत में राष्ट्रपति चुनाव, किसका है पलड़ा भारी, पढ़िए...

मामला समस्तीपुर के बिरसिंघपुर गांव का है। यहां के निवासी शंकर राय जब सो रहे थे तब सांप ने काट लिया। जब उनकी नींद खुली तो उनकी हालत खराब होने लगी। अपनी ऐसी हालत देख वह घबरा गए और पत्नी के साथ गहरे प्यार के चलते उन्होंने उसे काट लिया ताकि जहर उसके शरीर में भी चला जाए। कुछ ही समय बाद दोनों बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां शंकर की मौत हो गई लेकिन उसकी पत्नी को बचाने में डॉक्टर कामयाब हो गए।

शंकर की पत्नी अमीरी देवी ने बताया कि उसका पति उससे बहुत प्यार करता था और आखिरी समय भी उसके साथ मरना चाहता था इसलिए उसने उसे काटा। अमीरी ने कहा कि उसके पति ने जबरदस्ती उसका हाथ नहीं काटा था बल्कि उसने खुद अपना हाथ पति को पकड़ाया था ताकि उसकी आखिरी इच्छा पूरी हो सके।

अगले स्लाइड में अगर सांप काटे तो क्या करें, रखें इन बातों का रखें ध्यान...

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement