Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गूगल पर 'भिखारी' लिखते ही नजर आ रहे हैं इमरान खान, ऐसे उड़ रहा है मजाक

गूगल सर्च इंजन पर भिखारी सर्च करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो आ रही है। गूगल इमेज में दिख रही इस फोटो में पाक पीएम इमरान खान हाथ में कटोरा लिए बैठे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2019 19:10 IST
If you search 'bhikhari' on Google, you will see photos of...- India TV Hindi
If you search 'bhikhari' on Google, you will see photos of Imran Khan

नई दिल्ली: गूगल सर्च इंजन पर भिखारी सर्च करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो आ रही है। गूगल इमेज में दिख रही इस फोटो में पाक पीएम इमरान खान हाथ में कटोरा लिए बैठे हैं। इस फोटो को आपको गूगल पर देखने के लिए आपको गूगल सर्च में जाकर इंगलिश या हिंदी में भिखारी टाइप करना होगा। भिखारी टाइप करते ही गूगल में इमरान खान की कई तस्वीर सामने आ जाएंगी।

Related Stories

जम्मू-कश्मीर से संविधान का अनुच्छेद 370 हटाकर उसका विशेष दर्जा खत्म कर दिया था जिसे लेकर पाकिस्तान, चीन के समर्थन के साथ संयुक्त राष्ट्र गया था जहां से उसे खाली हाथ लौटना पड़ा था। इसके अलावा प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार ने हाल ही में एक साल पूरे किए हैं, लेकिन इस दौरान पाकिस्तान में महंगाई चरम पर पहुंच गई है और सरकार महंगाई को थामने में नाकाम रही है, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

पिछले साल अगस्त में जब सरकार सत्ता में आई तब पेट्रोल और डीजल क्रमश: जहां 95.24 रुपये और 112.94 रुपये प्रति लीटर था, वहीं अब यह 117.83 रुपये और 132.47 रुपये प्रति लीटर हो गया है। अगस्त 2018 में डॉलर के मुकाबले रुपया जहां 123 रुपये था, वहीं अब यह बढ़कर 158 रुपये हो गया है। सीएनजी का दाम 81.70 रुपये था, जो अब 123 रुपये प्रति किलो हो गया है। चपाती और नान की कीमत बढ़कर आठ और 12 रुपये हो गई है। 

चीनी की कीमत पिछले साल 65 रुपये किलो थी, जो अब 75-78 रुपये प्रति किलो हो गई है। खाद्य तेल की कीमत 180-200 रुपये से बढ़कर 200-220 रुपये प्रति किलो हो गई। दालों की कीमतें बढ़ गई हैं। मूंग, मसूर और अरहर की कीमतें जो पहले 90 रुपये से 100 रुपये के बीच थीं, अब बढ़कर 140 रुपये से 160 रुपये पहुंच गईं हैं। खुला दूध 100-120 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जो कि पहले 94 रुपये में मिलता था। इसी तरह सीमेंट और स्टील की छड़ों के दाम में वृद्धि दर्ज की गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement