1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: 2-3 दिन में दस्तक देने वाला है मानसून, मौसम विभाग ने कहा- आज रात भी हो सकती है बारिश

दिल्ली: 2-3 दिन में दस्तक देने वाला है मानसून, मौसम विभाग ने कहा- आज रात भी हो सकती है बारिश

दिल्ली वालों को गर्मी के राहत मिलने की उम्मीद है। मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले 2 से 3 दिनों में मानसून दिल्ली पहुंचने वाला है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 02, 2019 15:05 IST
IMD says Monsoon likely to hit delhi in next 2 to 3 days...- India TV Hindi
Image Source : PTI IMD says Monsoon likely to hit delhi in next 2 to 3 days (Representative Image)

नई दिल्ली: दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत मिलने वाली है। IMD का कहना है कि आने वाले 2 से 3 दिन में दिल्ली में मानसून आ सकता है। मौसम विभाग ने मंगलवार को दिन में बादल छाने और हल्की बारिश होने का भी अनुमान जताया है, जिससे गर्मी से कुछ राहत मिल सकती है। 

वहीं, मौसम विभाग का मानना है कि दिल्ली के अलावा गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तराखंड के भी कुछ हिस्सों में भी मानसून दस्तक दे सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार से हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में कुछेक जगहों पर अच्छी बारिश हो सकती है। 

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान भी सामान्य से दो डिग्री ऊपर 30 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सुबह आर्द्रता का स्तर 50 प्रतिशत दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अधिकतम तापमान फिर से 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। ऐसे में मानसून की दस्तक ही दिल्ली को गर्मी से राहत दे सती है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X