Friday, May 03, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी के रजत शर्मा को मिला उत्कृष्ट पत्रकारिता का पुरस्कार

इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर इनचीफ़ रजत शर्मा को पत्रकारिता कल्याण न्यास ने आज यहां पत्रकारिता में एक्सेलेंस के लिए पुरस्कृत किया.

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: October 23, 2017 21:38 IST
Rajat Sharma- India TV Hindi
Rajat Sharma

मुंबई: इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर इनचीफ़ रजत शर्मा को पत्रकारिता कल्याण न्यास ने आज यहां पत्रकारिता में एक्सेलेंस के लिए पुरस्कृत किया. RSS के सर कार्यवाह भैयाजी जोशी ने रजत जी को सम्मानित किया. रजत शर्मा पुरस्कार तो स्वीकार कर लिया लेकिन पुरस्कार के रूप में मिली राशि को भैया जी जोशी को सौंप दी. 

उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए जीवन गौरव पुरस्कार वरिष्ठ पत्रकार नंदकिशोर त्रिखा को दिया गया. 

इस मौके पर रजत शर्मा ने कहा कि ''मुझे इस तरह के सम्मान अपनी जिम्मेदारी का अहसास कराते है. इस अवॉर्ड से मिल रही राशि भैयाजी जोशी को देता हूं, वह अच्छे काम में इसका इस्तेमाल करे. उन्होंने कहा कि पत्रकार देश के लिए काम कर रहे है. प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को पत्रकारों ने आगे बढ़ाया. TV चैनल और पत्रकार ना होते तो देश में पाखण्डी बाबा कभी expose नहीं होते.

भैय्या जी जोशी ने कहा कि पत्रकारिता का स्तर गिर रहा है और ऐसे वक्त में नौजवानों को रजत जी के कार्यक्रम आपकी अदालत से प्रेरणा लेनी चाहिए.

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement