Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुम्बई हवाई अड्डे पर आतंकी संगठन ISIS के हमले की धमकी, सुरक्षा बढ़ायी गयी

मुम्बई हवाई अड्डे की कार्गो सुविधा पर ‘आईएसआईएस के हमले’ के बारे में आज एक नोट मिलने के बाद वहां सुरक्षा कड़ी कर दी गयी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 29, 2017 22:21 IST
Mumbai Airport- India TV Hindi
Mumbai Airport

मुम्बई: मुम्बई हवाई अड्डे की कार्गो सुविधा पर ‘आईएसआईएस के हमले’ के बारे में आज एक नोट मिलने के बाद वहां सुरक्षा कड़ी कर दी गयी। सूत्रों ने बताया कि एक निजी सुरक्षा गार्ड को कार्गो खंड के शौचालय में शाम करीब छह बजे एक नोट मिला जिसपर लिखा था, ‘‘26 जनवरी, 2018 या किसी भी वक्त कार्गो पर हमला : आईएसआईएस। ’’ 

सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल के बम निष्क्रिय दस्ते एवं पुलिस पूरे इलाके की छानबीन कर रही है और नोट की सामग्री पर गहराई से विचार कर रही है। हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने बताया कि कार्गो टर्मिनल क्षेत्र खाली करा लिया गया है और बम निष्क्रिय दस्ता मौके पर है। 

सूत्रों के अनुसार वैसे यह नोट अफवाह जान पड़ता है लेकिन कार्गो क्षेत्र में विध्वंसविरोधी व्यवस्थाओं को परखा जा रहा है। सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हालांकि कार्गो क्षेत्र सीआईएसएफ की सुरक्षा में नहीं है लेकिन मुख्य हवाई अड्डा टर्मिनल क्षेत्र में यात्री जांच एवं चौकसी बढ़ा दी गयी है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement