Saturday, April 27, 2024
Advertisement

J&K: शोपियां में आतंकियों ने कल की थी PDP नेता की हत्या, आज फूंक दिया घर

राष्ट्रविरोधी तत्वों एवं आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्यों द्वारा उकसायी गयी एक भीड़ ने आज पीडीपी के एक नेता के घर को जला दिया

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: October 17, 2017 19:06 IST
shopian- India TV Hindi
shopian

श्रीनगर: राष्ट्रविरोधी तत्वों एवं आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्यों द्वारा उकसायी गयी एक भीड़ ने आज पीडीपी के एक नेता के घर को जला दिया। पीडीपी नेता की कल दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

पूर्व सरपंच मोहम्मद रमजान शेख की कल रात शोपियां के हुमहुना स्थित उनके घर में आतंकियों ने हत्या कर दी थी। शेख के परिवारवालों की हमलावरों से हाथापाई हुई थी जिसमें शौकत अहमद नाम के एक आतंकी की भी मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि शेख के घर पर शोक जताने के लिए लोगों के पहुंचने के साथ ही एक भीड़ ने घर पर हमला कर दिया। भीड़ में मुख्य रूप से राष्ट्रविरोधी तत्वों एवं आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्य शामिल थे। पुलिस ने तत्काल सक्रिय होते हुए परिवारवालों को बचाया जिसमें शेख की मां राफिका, पत्नी नुसरत बेगम, भाई फारूक अहमद शेख और उनकी दो बेटियां एवं दो बेटे शामिल थे।

पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने इसे अमानवीय बताते हुए कहा, परिवार अपने प्रियजन की मौत के सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि 24 घंटे से भी कम समय में उसे आतंकियों के उकसावे में आकर अंजाम दिए गए इस निष्ठुर कृत्य का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि दंगाइयों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement