1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजी से पलटा CRPF का वाहन, 19 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजी से पलटा CRPF का वाहन, 19 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में रविवार की सुबह पत्थरबाजी के चलते CRPF की एक गाड़ी पलट गई। इस दुर्घटना में वाहन में सवार 19 जवान घायल हो गए...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 27, 2018 13:18 IST
Jammu and Kashmir: 19 CRPF personnel injured in accident due to stone-pelting in Srinagar- India TV Hindi
Jammu and Kashmir: 19 CRPF personnel injured in accident due to stone-pelting in Srinagar

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में रविवार की सुबह पत्थरबाजी के चलते CRPF की एक गाड़ी पलट गई। इस दुर्घटना में वाहन में सवार 19 जवान घायल हो गए। घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना से पहले गाड़ी पर पथराव किया गया था। इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अर्द्धसैनिक बल के बेमिना मुख्यालय के पास बल के वाहन का चालक अपना नियंत्रण खो बैठा जिसके चलते वह पलट गया।

उन्होंने बताया कि वाहन में 21 जवान सवार थे। यह CRPF के वाहनों के काफिले में शामिल 3 वाहनों में से एक था। अधिकारी ने बताया,‘CRPF के 19 जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों को पास के JVC अस्पताल ले जाया गया। इनमें से 7 जवानों को श्रीनगर में स्थित सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक जवान की हालत गंभीर है। उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई है और उसे विशेष उपचार के लिए नई दिल्ली भेजा जा रहा है।’ उन्होंने कहा कि घटना सुबह करीब 5 बजे हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, CRPF जवानों को लेकर यह गाड़ी श्रीनगर जा रही थी तभी गाड़ी पर पथराव होने लगा जिससे ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और यह पलट गई। आपको बता दें कि पत्थरबाजों द्वारा की जा रही पत्थरबाजी से घाटी में कई गंभीर घटनाएं हुई हैं। मई महीने की शुरुआत में ही पत्थरबाजी में तमिलनाडु से कश्मीर घूमने आए एक युवा पर्यटक की जान चली गई थी। उसके कुछ दिन पहले ही पत्थरबाजों ने एक स्कूल बस पर पथराव करके बच्चों को घायल कर दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment