Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बनिहाल कार ब्लास्ट: पुलवामा जैसे एक और फिदायीन हमले को अंजाम देने की कोशिश, सूत्रों के हवाले से खबर

जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले के बनिहाल में आतंकवादियों ने पुलवामा जैसे एक और फिदायीन हमले को अंजाम देने की कोशिश की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2019 17:29 IST
Banihal Car Blast- India TV Hindi
Image Source : PTI Banihal Car Blast

बनिहाल/जम्मू: जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले के बनिहाल में आतंकवादियों ने पुलवामा जैसे एक और फिदायीन हमले को अंजाम देने की कोशिश की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर ब्लास्ट से पहले कार छोड़कर फरार हो गया। सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही हैं। यह घटना सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के जवाहर सुरंग के निकट हुई। इस विस्फोट से 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले की बुरी यादें ताजा हो गयीं जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। कार में जिस वक्त ब्लास्ट हुआ उस वक्त सीआरपीएफ का काफिला वहां से गुजर रहा था। विस्फोट के कारण सीआरपीएफ के वाहन को हल्का नुकसान पहुंचा। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। 

प्राथमिक जांच के अनुसार यह विस्फोट तेतहर गांव के निकट बनिहाल शहर से सात किलोमीटर दूर जम्मू क्षेत्र में हुआ। हुंडई सैंट्रो कार में ब्लास्ट के बाद आग लग गई। बनिहाल के उप-संभागीय पुलिस अधिकारी सजाद सरवर ने पीटीआई को बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रहा था। वाहन इस घटना में बुरी तरह जल चुका है। सरवर ने बताया कि घटना के समय वहां से गुजर रहे सीआरपीएफ के एक वाहन के पीछले हिस्से को हल्का नुकसान पहुंचा लेकिन सभी जवान सुरक्षित हैं। कार चलाक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। चालक की पहचान स्थापित करने की कोशिश की जा रही है ताकि उससे पूछताछ हो सके। (इनपुट-एजेंसी)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement