Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: हिजबुल के मॉड्यूल का पर्दाफाश, हंदवाड़ा से दो आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में हिजबुल के मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी सेना और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 12, 2017 12:07 IST
Hizbul module- India TV Hindi
Hizbul module

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में  हिजबुल के मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी सेना और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान हुई। बताया जाता है कि सेना और पुलिस को यह खुफिया जानकारी मिली थी कि हिजबुल का हंदवाड़ा मॉड्यूल किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। 

इसके बाद सुरक्षा एंजेंसियों ने सतर्कता बरतते हुए अपने जाल को फैलाया और अंतत: दोनों आतंकियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली। दोनों आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। माना जा रहा है कि इन आतंकवादियों से पूछताछ में अहम खुलासे हो सकते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों एलओसी पर सेना ने कड़ी चौकसी बरतते हुए घुसपैठ की कोई कोशिशों को नाकाम किया है। पिछले एक हफ्ते के दौरान हुए एनकाउंटर में दर्जन भर से ज्यादा आतंकवादी मारे गए हैं। सेना के इस अभियान से घाटी में सक्रिय आतंकवादियों के मंसूबों को गहरा झटका लगा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement