Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भोपाल में रोड शो से पहले सिंधिया ने दिल्ली में की अमित शाह और राजनाथ से मुलाकात

कांग्रेस से 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठों से मिलने में व्यस्त रहे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 12, 2020 15:08 IST
Amit Shah Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi
Amit Shah Jyotiraditya Scindia

कांग्रेस से 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठों से मिलने में व्यस्त रहे। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राज्य सभा के लिए पर्चा भरने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इसके साथ ही सिंधिया यहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले। पार्टी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की ये पहली औपचारिक मुलाकात थी। शाह ने सिंधिया से मुलाकात की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा सिंधिया के पार्टी में शामिल होने से भगवा दल को मजबूती मिलेगी। 

गुरुवार सुबह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि आज ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके बीजेपी में आने से मध्य प्रदेश में जनता की सेवा करने में पार्टी और भी मजबूत होगी। इससे पहले सिंधिया ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी उनके आवास पर मुलाकात की। सिंधिया के साथ बीजेपी के नेता जफर इस्लाम भी थे। इस्लाम ने सिधिया को बीजेपी में लाने में अहम भूमिका निभाई है।

बुधवार को पार्टी की सदस्यता लेने वाले सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि देश के इतिहास में शायद किसी भी सरकार को ऐसा जनादेश न मिला होगा जो एक बार नहीं बल्कि 2 बार हमारे प्रधानमंत्री जी को मिला। उस जनादेश का एक सक्रिय और पूर्णरूप से समर्पित भाव के साथ कार्य करने की जो क्षमता उनमें है। विश्वभर में जो देश का नाम बना है। योजनाओं को अमलीजामा पहनाने की जो क्षमता उनमें है। मैं मानता हूं कि भारत का भविष्य  पूर्ण रूप से उनके हाथों में सुरक्षित है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement