1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 41 विधायक हैं तैयार, BJP में शामिल कर लूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी: कैलाश विजयवर्गीय

41 विधायक हैं तैयार, BJP में शामिल कर लूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी: कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "मेरे पास 41 विधायकों की सूची हैं, वे बीजेपी में आना चाहते हैं। मैं उन्हें बीजेपी में शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 14, 2021 19:10 IST
41 विधायक हैं तैयार, BJP में शामिल कर लूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी: कैलाश विजयवर्गीय- India TV Hindi
Image Source : ANI 41 विधायक हैं तैयार, BJP में शामिल कर लूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी: कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में 41 विधायक ऐसे हैं, जो भाजपा में शामिल होना चाहते हैं और अगर उन सभी को भाजपा में शामिल में कर लें तो वहां की ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी। यह बयान उन्होंने मध्य प्रदेश के इंदौर में मकर संक्रांति के मौके पर कार्यकर्ताओं से मिलते हुए दिया।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "मेरे पास 41 विधायकों की सूची हैं, वे बीजेपी में आना चाहते हैं। मैं उन्हें बीजेपी में शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी। हम देख रहे हैं कि किसे लेना है और किसे नहीं। अगर छवि खराब है किसी की तो हम नहीं लेंगे। सबको लग रहा है ममता बनर्जी की सरकार जा रही है। बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।"

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी हैं और विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में एक्टिव हैं। इतनी ही नहीं बंगाल में कई केंद्रीय नेता भी एक्टिव हैं। हाल ही में टीएमसी के कई विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं, जिसे भाजपा के लिए अच्छा और टीएमसी के लिए खतरा माना जा रहा है।

बता दें कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा अगले हफ्ते के शुरू में पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। उप चुनाव आयुक्त सुदीप जैन अधिकारियों से मुलाकात के लिये पहले से ही पश्चिम बंगाल में हैं। यह जैन का दूसरा पश्चिम बंगाल दौरा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment