Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, अधिकारियों पर कार्रवाई करें सीएम कमलनाथ नहीं तो हम करेंगे

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में रविवार को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान कलेक्टर के भाजपा नेता को थप्पड़ मारने का मामला राजनीतिक दिशा लेता जा रहा है।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: January 22, 2020 16:19 IST
Kailash Vijayvargiya- India TV Hindi
Image Source : PTI Kailash Vijayvargiya (File Photo)

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में रविवार को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान कलेक्टर के भाजपा नेता को थप्पड़ मारने का मामला राजनीतिक दिशा लेता जा रहा है। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि "कलेक्टर जेएनयू की पढ़ी-लिखी हैं। जेएनयू का वायरस यहां आ गया है। इस वायरस को डेमोक्रेटिक रूप से खत्म करना चाहिए।"

विजयवर्गीय ने कहा कि “हमारे ही देश की यूनिवर्सिटी में नारा लगता है- भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफ़ज़ल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल ज़िंदा है। मुझे लगता है कि जेएनयू के वायरस यहां आ गए हैं।” उन्होंने कहा कि "कमलनाथ जी मैं चेतावनी देता हूं कि अगर आपने इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो बीजेपी कार्यकर्ता आपके और कलेक्टर के खिलाफ सीधी कार्रवाई करेंगे। बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की तो उल्टी गिनती गिननी शुरू कर देना।" 

उन्होंने कहा कि "आपसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि अधिकारी अगर तिरंगा हाथ में लेने वालों को पिटेंगे और दंड देंगे तो याद रखना हमको भी दंड देना आता है। हम झुकने वाले नहीं बल्कि मिटाने वाले हैं।" बता दें कि ये पूरा विवाद 19 जनवरी को CAA के समर्थन में तिरंगा यात्रा के दौरान राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता के भाजपा कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने से शुरू हुआ है। यात्रा में पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया, जिसमें दो कार्यकर्ता घायल हो गए।

वहीं, इलके अलावा कैलाश विजयवर्गीय ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के काम के बारे में कहा कि ‘पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने एक झटके में अनुच्छेद 370 खत्म कर दिया। उन्होंने कुछ नया नहीं किया। एक काम अच्छा किया, मोदी जी ने। जो लोग गांधी जी का सरनेम लिखकर वोट काटने की कोशिश करते रहे, वह सबके सामने आ गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement