Saturday, April 27, 2024
Advertisement

छिंदवाड़ा में लगे 'कमलनाथ-नकुलनाथ लापता' के पोस्टर, रखा गया 21 हजार नगद इनाम

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पूर्व मुख्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक कमलनाथ और उनके बेटे व क्षेत्रीय सांसद नकुलनाथ के लापता होने के पोस्टर लगाए गए है। साथ ही उनका पता देने वाले को 21 हजार के इनाम का ऐलान किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 19, 2020 16:56 IST
छिंदवाड़ा में लगे...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA छिंदवाड़ा में लगे 'कमलनाथ-नकुलनाथ लापता' के पोस्टर, रखा गया 21 हजार नगद इनाम

छिंदवाड़ा/भोपाल: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पूर्व मुख्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक कमलनाथ और उनके बेटे व क्षेत्रीय सांसद नकुलनाथ के लापता होने के पोस्टर लगाए गए है। साथ ही उनका पता देने वाले को 21 हजार के इनाम का ऐलान किया गया है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की ओछी हरकत करार दिया है। छिंदवाड़ा में मंगलवार की सुबह कुछ स्थानों पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ की तस्वीरों वाले पोस्टर लगे है। इसमें लिखा है, 'गुमशुदा की तलाश। छिंदवाड़ा के लापता विधायक और सांसद को इस संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता ढूंढ रही है। जो इन्हें छिंदवाड़ा लेकर आएगा उसे 21 हजार रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा।' इसमें निवेदक के तौर पर छिंदवाड़ा विधानसभा और लोकसभा के मतदाताओं को बताया गया है। यह पोस्टर किसने चस्पा किए है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

इन पोस्टरों को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जापर का कहना है, "यह भाजपा की शरारत है। देश में लॉकडाउन है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से अपील की है कि जो जहां है वहीं रहे। पूर्व मुख्यमंत्री भोपाल और सांसद दिल्ली में है। भाजपा के लोग यह बताएं कि क्या मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी गए, प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी का दौरा किया या गृहमंत्री अमित शाह गुजरात गए।"

जाफर ने आगे कहा, "भाजपा के जिलाध्यक्ष नए नए बने हैं, दो दिन पहले उन्होंने इसी तरह का प्रेसनोट जारी किया था। जहां तक कमलनाथ और नकुलनाथ की बात है उनके प्रतिनिधि क्षेत्र में जनता की सेवा कर रहे है। कांग्रेस विधायक जरुरतमंदों की मदद में लगे है। राशन व खाद्यान्न बांट रहे है। यह पोस्टर लगाकर कर भाजपा ने अपनी ओछी हरकत दिखाई है।"

कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कहा, "कमलनाथ और नकुलनाथ के लापता होने के कोई पोस्टर लगे हैं, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। कोरोना के समय अगर वे छिंदवाड़ा नहीं पहुंचे होंगे तो वहां की जनता का दर्द होगा और वह तलाश रही होगी, भाजपा का इससे क्या लेना देना।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement