Saturday, April 27, 2024
Advertisement

काशी महाकाल एक्सप्रेस की यात्रा कल से होगी शुरू

आईआरसीटीसी की तीसरी निजी ट्रेन काशी महाकाल एक्सप्रेस 20 फरवरी से अपना सफर शुरू करेगी । ट्रेन में 648 सीटों में से 612 सीटों की बुकिंग एक दिन पहले ही हो चुकी है ।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 19, 2020 22:59 IST
Indian railway- India TV Hindi
Image Source : Indian railway

नयी दिल्ली: आईआरसीटीसी की तीसरी निजी ट्रेन काशी महाकाल एक्सप्रेस 20 फरवरी से अपना सफर शुरू करेगी । ट्रेन में 648 सीटों में से 612 सीटों की बुकिंग एक दिन पहले ही हो चुकी है । ट्रेन सेवा तीन ज्योर्तिलिंग - ओंकारेश्वर (इंदौर के पास), महाकालेश्वर (उज्जैन) और काशी विश्वनाथ (वाराणसी) को जोड़ेगी। एक अधिकारी ने बताया, ‘‘काशी महाकाल एक्सप्रेस के प्रति जनता से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है । 

वाराणसी से 20 फरवरी को इसकी यात्रा के लिए 19 फरवरी के शाम सात बजे तक 612 सीटों की बुकिंग हो चुकी है । इसमें आरंभिक स्टेशन से अंतिम गंतव्य तक और बीच की यात्रा करने वाले भी शामिल हैं।’’ उन्होंने कहा कि 20 फरवरी को वाराणसी से पौने तीन बजे ट्रेन के रवाना होने के बाद बुकिंग में और बढ़ोतरी होने की संभावना है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ट्रेन को रविवार को रवाना किया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement