Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Kashmir Killings Live Update: 2 दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री अमित शाह

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आतंकवादी कश्मीर के हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट्स को भी निशाना बना सकते हैं। इस साजिश को अंजाम देने के लिए एक नया टेरर ग्रुप "हरकत 313" बनाया गया है। हरकत 313 को उरी-1 और उरी-2 हाईड्रो पावर प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ कई बड़े इंफ्रास्ट्रक्टर प्रोजेक्ट पर अटैक करने का काम सौंपा गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 21, 2021 11:54 IST

नई दिल्ली. कश्मीर में हाल ही में हुई टारगेट किलिंग की घटनाओं की वजह से श्रीनगर से नई दिल्ली तक माहौल गर्म है। इस मसले को लेकर आज प्रधानमंत्री आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी को कश्मीर के जमीनी हालात को लेकर डिटेल में जानकारी दी है। इस बीच खबर ये भी है कि कश्मीर हालात का जायजा लेने के लिए खुद गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर जाएंगे। कश्मीर में हुई टारगेट किलिंग की घटनाओं से जुड़ी तमाम अपडेट्स आप हमारे इस पेज पर पा सकेंगे।

Latest India News

Kashmir Killing Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 2:52 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    टारगेट किलिंग के खिलाफ प्रदर्शन

    श्रीनगर का मुस्लिम समाज निर्दोष मजदूरों की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतर आया है। श्रीनगर के लालचौक पर टारगेट किलिंग के खिलाफ प्रदर्शन हुआ है। नेशनलिस्ट पीपल्स फ्रंट ने इस प्रोटेस्ट का आयोजन किया। इस प्रदर्शन में कश्मीर के मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए। सभी ने बेकसूर लोगों की हत्या की पुरजोर निंदा की।

  • 12:20 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    जम्मू कश्मीर नेशनलिस्ट पीपुल्स फ्रंट का लाल चौक पर टारगेट किलिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन।

  • 11:57 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    LoC दौरे पर सेना प्रमुख

    सेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे ने मंगलवार को जम्मू क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के अग्रिम इलाकों का दौरा किया और उन्हें क्षेत्र में जमीनी स्थिति तथा वहां चल रहे घुसपैठ रोधी अभियानों की जानकारी दी गयी। 

  • 11:54 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    'पाकिस्तान कश्मीर में लोगों की जान से T20 खेल रहा है'- ओवैसी

    एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर में टारगेट किलिंग पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में लोगों की जान से T20 खेल रहा है और भारत की टीम पाकिस्तान के साथ मैच खेलने वाली है। 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला होना है। औवैसी ने इसी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के पास आतंकवाद को लेकर कोई पॉलिसी नहीं है। 

     

  • 11:48 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    23 अक्टूबर को श्रीनगर जाएंगे अमित शाह

    गृहमंत्री अमित शाह 23 अक्टूबर को श्रीनगर जाएंगे। वो 23 तारीख को कश्मीर में ही रहेंगे। वो 24 अक्टूबर को जम्मू का दौरा करेंगे। वहां अमित शाह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बात वो 24 की रात को फिर श्रीनगर वापस आएंगे। 25 अक्टूबर को अमित शाह श्रीनगर से दिल्ली वापसी करेंगे। इस दौरान अमित शाह विकास कार्यों और सुरक्षा पहलुओं का जायजा लेंगे। 

  • 11:45 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    पावर प्रोजेक्ट्स को भी निशाना बना सकते हैं आतंकी

    सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आतंकवादी कश्मीर के हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट्स को भी निशाना बना सकते हैं। इस साजिश को अंजाम देने के लिए एक नया टेरर ग्रुप "हरकत 313" बनाया गया है। हरकत 313 को उरी-1 और उरी-2 हाईड्रो पावर प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ कई बड़े इंफ्रास्ट्रक्टर प्रोजेक्ट पर अटैक करने का काम सौंपा गया है। इंटैलीजेंस इऩपुट ये भी है कि दहशतगर्द अनंतनाग में इमरजेंसी लैंडिंग स्ट्रिप को निशाना बना सकते हैं। इस तरह के इंटैलीजेंस इनपुट के बाद कश्मीर में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

  • 11:45 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    कश्मीर में इस वक्त आतंकियों के निशाने पर प्रवासी मजदूर हैं। टारगेट किलिंग की घटनाओं के बाद से प्रवासी मजदूर कश्मीर घाटी छोड़ने लगे हैं। श्रीनगर रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भीड़ लगी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement