Sunday, May 19, 2024
Advertisement

कैटरीना, सिद्धार्थ को एयर इंडिया ने विमान में चढ़ने से रोका, जानिए क्यों?

एयर इंडिया के अधिकारियों ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई जाने वाली उनकी निर्धारित उड़ान में चढ़ने से रोक दिया।

Bhasha
Updated on: September 06, 2016 23:04 IST
सिद्धार्थ कैटरीना- India TV Hindi
सिद्धार्थ कैटरीना

नई दिल्ली: एयर इंडिया के अधिकारियों ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई जाने वाली उनकी निर्धारित उड़ान में चढ़ने से रोक दिया। बताया जाता है दोनों इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के  टर्मिनल क्षेत्र में अपनी आनेवाली फिल्म का प्रचार कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने उड़ान में सवार होने में देरी की जिस वजह से उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया। 

दोनों कलाकारों ने हवाईअड्डे पहुंचने के बाद मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-317 में सवार होने के लिए अपना बोर्डिंग पास ले लिया। अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा जांच के बाद दोनों अपनी आनेवाली फिल्म बार-बार देखो के प्रचार के लिए हवाईअड्डे के ड्यूटी फ्री क्षेत्र में प्रशंसकों से मिलने लगे। 

उन्होंने बताया कि हवाईअड्डे के अधिकारियों ने दोनों से रात नौ बजकर 40 मिनट पर रवाना होने वाली उड़ान में सवार होने को कहा लेकिन दोनों देरी करते रहे। सूत्रों ने कहा कि दूसरे यात्रियों के रवानगी में देरी को लेकर शिकायत करने के साथ आखिरकार रात करीब दस बजकर 45 मिनट पर एयरलाइन ने दोनों को विमान में सवार नहीं करने का फैसला किया। 

हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने कहा कि दोनों कलाकारों को विमान में सवार होने से नहीं रोका गया क्योंकि उनके पास बोर्डिंग पास थे बल्कि उन्होंने खुद सफर नहीं करने का फैसला किया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement