Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kerala Lockdown: केरल में फिर से रविवार को लॉकडाउन लगाया गया, लागू रहेंगी सख्त पाबंदियां

केरल की पिनराई विजयन सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के मुताबिक शनिवार रात 10 बजे सोमवार सुबह 8 बजे तक लॉकडाउन के नियम लागू रहेंगे। माना जा रहा है कि वीकेंड लॉकडाउन के इस फैसले से राज्य में कोरोना के संक्रमण की चेन टूटेगी। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 27, 2021 16:39 IST
Kerala Lockdown: केरल में फिर से रविवार को लॉकडाउन लगाया गया, लागू रहेंगी सख्त पाबंदियां- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO Kerala Lockdown: केरल में फिर से रविवार को लॉकडाउन लगाया गया, लागू रहेंगी सख्त पाबंदियां

केरल: केरल में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन को लेकर बड़ा फैसला लिया है। केरल में अभी फिलहाल रविवार को लॉकडाउन लागू रहेगा, जिसे कुछ हफ्ते पहले ही सरकार ने हटा दिया था। केरल की पिनराई विजयन सरकार ने शुक्रवार को फिर से वीकेंड लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

केरल की पिनराई विजयन सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के मुताबिक शनिवार रात 10 बजे सोमवार सुबह 8 बजे तक लॉकडाउन के नियम लागू रहेंगे। माना जा रहा है कि वीकेंड लॉकडाउन के इस फैसले से राज्य में कोरोना के संक्रमण की चेन टूटेगी। बता दें कि, इससे पहले राज्य सरकार की ओर से पिछले दो सप्ताह में रविवार को हुए लॉकडाउन में छूट दी गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement