1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अलवर की अदालत में वकीलों ने 4 पुलिसकर्मियों को पीटा, पुलिस थानों में चार मामले दर्ज

अलवर की अदालत में वकीलों ने 4 पुलिसकर्मियों को पीटा, पुलिस थानों में चार मामले दर्ज

दिल्ली में पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच चल रहे विवाद के बीच, वकीलों ने बुधवार को राजस्थान के अलवर जिले की एक अदालत में हरियाणा पुलिस के एक हैड-कांस्टेबल और राजस्थान पुलिस के तीन कर्मियों को कथित तौर पर पीट दिया।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 06, 2019 19:49 IST
Rajasthan, Alwar, haryana police, alwar police, - India TV Hindi
Representational Image

जयपुर: दिल्ली में पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच चल रहे विवाद के बीच, वकीलों ने बुधवार को राजस्थान के अलवर जिले की एक अदालत में हरियाणा पुलिस के एक हैड-कांस्टेबल और राजस्थान पुलिस के तीन कर्मियों को कथित तौर पर पीट दिया। अलवर के पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने बताया कि एक महिला सहित चार पुलिसकर्मियों की पिटाई के मामले में अलवर के दो पुलिस थानों में चार मामले दर्ज किए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि वकीलों ने राजस्थान पुलिस की एक महिला कांस्टेबल और दो पुरुष कांस्टेबलों तथा हरियाणा पुलिस के एक हैड-कांस्टेबल की पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी कर रहे थे लेकिन वकीलों ने उन्हें पीट दिया। इस संबंध में चार मामले दर्ज किये गए हैं। कोतवाली थानाधिकारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि वकील कह रहे थे कि वे दिल्ली के वकीलों के समर्थन में हड़ताल पर हैं और उन्होंने अदालत परिसर में पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। 

कोतवाली पुलिस थाने में तीन मामले दर्ज किए गए हैं और एक मामला महिला पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं, राजस्थान पुलिस सेवा अधिकारी (आरपीएस) एसोसिएशन ने बुधवार सुबह जयपुर में एक बैठक कर दिल्ली की तीस हजारी अदालत की घटना की निंदा की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सैनी ने कहा कि दिल्ली के तीस हजारी अदालत परिसर में पुलिस-वकील विवाद के दौरान पुलिसकर्मियों की पिटाई की गई और सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X