Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कुत्ता और तेंदुआ एक साथ टॉयलेट में हुए बंद, फिर जो हुआ वो कभी नहीं हुआ होगा

'हर कुत्ते का दिन आता है', यह मुहावरा आपने कई बार सुना होगा लेकिन अगर आपने ऐसा पहले कभी नहीं देखा है तो इस खबर में हम आपको इस कहावत को सच होते दिखाएंगे और पूरी जानकारी देंगे कि आखिर हुआ क्या है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 03, 2021 21:00 IST
कुत्ता और तेंदुआ एक साथ टॉयलेट में हुए बंद, फिर जो हुआ वो कभी नहीं हुआ होगा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PARVEENKASWAN कुत्ता और तेंदुआ एक साथ टॉयलेट में हुए बंद, फिर जो हुआ वो कभी नहीं हुआ होगा

नई दिल्ली: 'हर कुत्ते का दिन आता है', यह मुहावरा आपने कई बार सुना होगा लेकिन अगर आपने ऐसा पहले कभी नहीं देखा है तो इस खबर में हम आपको इस कहावत को सच होते दिखाएंगे और पूरी जानकारी देंगे कि आखिर हुआ क्या है। लेकिन, जरा पहले सोचकर देखिए कि अगर एक तेंदुआ और एक कुत्ता कहीं किसी टॉयलेट में बंद हो जाएं तो क्या होगा?

अब आपने जो भी सोचा है, वो भूल जाइये। क्योंकि, शायद वैसा कुछ नहीं हुआ। एक कुत्ता और एक तेंदुआ, टॉयलेट में बंद तो हो गए लेकिन इसके बावजूद कुत्ता वहां से सुरक्षित बाहर निकला और तेंदुए को वहां से रेस्क्यू कर लिया गया। टॉयलेट से कुत्ते के जिंदा बाहर निकलने की बात थोड़ी अविश्वसनीय तो है, लेकिन सच है और ऐसा हुआ है।

IFS प्रवीण कासवान ने ट्वीट कर कुत्ते और तेंदुए की टॉयलेट में बंद होने की तस्वीर साझी की और साथ में ही उन्होंने घटना की पूरी जानकारी भी दी। उन्होंने बताया कि तेंदुआ, कुत्ते का पीछा कर रहा था। कुत्ता जब एक घर में घुसा तो तेंदुआ भी उसका पीछा करते-करते घर में घुस गया और फिर दोनों एक टॉयलेट में पहुंच गए।

दोनों के टॉयलेट में पहुंचने के बाद घरवालों ने टॉयलेट को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद जब तक तेंदुए को रेस्क्यू नहीं किया गया तब तक कुत्ता और तेंदुआ टॉयलेट में ही रहे। लेकिन, कुत्ता वहां से जिंदा बाहर निकला। तस्वीर में कुत्ता और तेंदुआ, दोनों टॉयलेट के अलग-अलग कोनों में बैठ नजर आ रहे हैं।

प्रवीण कासवान ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, "हर कुत्ते का एक दिन होता है। कल्पना कीजिए कि यह कुत्ता एक शौचालय में तेंदुए के साथ घंटों तक फंसा रहा और जिंदा बाहर निकल आया। यह केवल इंडिया में हो सकता है।" इस ट्वीट के रिप्लाई में ही उन्होंने मामले की पूरी जानकारी भी साझा की।

उन्होंने लिखा, "तेंदुआ इस कुत्ते का पीछा कर रहा था। दोनों एक घर में घुस गए और शौचालय में पहुंच गए। परिवार के सदस्यों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। यह कदबा, दक्षिण कन्नड़ जिले में हुआ है। बाद में एफडी ने तेंदुए को रेस्क्यू किया या इस मामले में कहें कुत्ते को बचाया। वर्तमान में यह कुत्ता क्षेत्र में एक सेलिब्रिटी की तरह है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement