Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2020 0:32 IST
India TV Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Live Updates

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

LIVE Hindi Breaking News August 22

Auto Refresh
Refresh
  • 1:58 PM (IST) Posted by Sailesh

    पुडुचेरी में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 520 नए मामले सामने आए और आठ लोगों की मौत हो गई जिसके बाद संघ शासित प्रदेश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10,112 हो गई।

  • 1:58 PM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस के रिपब्लिकन सदस्यों में डाक मतदान सेवा को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है जहां सरकार की कुछ प्रिय एजेंसियों में शामिल डाक सेवा के अधिकारियों ने खर्च में कटौती के उपाय लागू किये हैं। हर बार की तरह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकनों के लिए इस स्थिति को और पेचीदा बना दिया है।

  • 1:45 PM (IST) Posted by Sailesh

    पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी गहरे कोमा में हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल ने शनिवार की सुबह यह जानकारी दी। मुखर्जी (84) का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि उनका श्वास नली में संक्रमण का इलाज किया जा रहा है और अब भी वह वेंटिलेटर पर हैं। 

  • 11:35 AM (IST) Posted by Sailesh

    पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पांच घुसपैठिए मारे गए: बीएसएफ

  • 10:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में 6,97,330 लोगों का संक्रमण का उपचार चल रहा है वहीं 22,22,577 लोग अब तक ठीक हो गए हैं: स्वास्थ्य मंत्रालय।

  • 10:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 69,874 नए मामले सामने आए, संक्रमण के मामले बढ़कर 29,75,701 हुए।

  • 10:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रिज रोड इलाके से दिल्ली पुलिस ने कुख्यात आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से कथित रूप से जुड़े एक व्यक्ति को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। 

  • 9:03 AM (IST) Posted by Sailesh

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों को गणेश चतुर्थी की बधाई दी और हर तरफ प्रसन्नता और समृद्धि की कामना की। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर बधाई। भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद सदा हम पर बना रहे। हर तरफ खुशी और समृद्धि हो।' उन्होंने लिखा, ‘‘आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत बधाई। गणपति बाप्पा मोरया।’’

  • 7:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी की समीक्षा के दौरान शुक्रवार को आरटीपीसीआर जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए। कुमार ने कोविड-19 से संबंधित समीक्षा बैठक के दौरान यह निर्देश दिया।

  • 7:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    बिहार में बाढ से अब तक 16 जिलों की 8179257 आबादी प्रभावित है और 27 लोगों की मौत हो चुकी है। आपदा प्रबंधन विभाग से शुक्रवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक 16 जिलों की 1317 पंचायतों की 8179257 आबादी बाढ से प्रभावित है। 

  • 7:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    एम्स ने सुशांत सिंह राजपूत की अटॉप्सी की फाइलों की जांच के लिए शुक्रवार को फॉरेंसिंक विशेषज्ञों के पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया है। सीबीआई ने इस मामले में शुक्रवार को एम्स से राय मांगी थी।

  • 7:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    झारखंड भाजपा ने आरोप लगाया कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज और चिकित्सकीय परीक्षण करने के लिए राज्य के निजी अस्पताल मनमाने शुल्क वसूल रहे हैं लेकिन राज्य सरकार कुम्भकर्णी निद्रा में सोई हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement